Hero कंपनी करने जा रही अपना नया स्कूटर Hero Duet भारत में लॉन्च, कीमत होगी मात्र ₹52,000

Nikhil

Hero कंपनी काफी लंबे समय से भारतीय बाजार में सक्रिय देखी गई है और इसकी गाड़ियों को भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। ऐसे मैं यह अपना सबसे सस्ता स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी कर चुकी है। आपको बता दे की Hero अपना सबसे सस्ता स्कूटर Hero Duet Scooter लेकर आया है, जिसे कोई भी आम आदमी आसानी से खरीद सकता है और यह आम आदमी के बजट के अंदर आने वाला स्कूटर है।

Hero

Hero Duet Scooter लॉन्च

Hero कंपनी द्वारा दावा किया जा रहा है कि, इस तरह का सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर अब दोबारा आपको देखने को नहीं मिलने वाला है। इसलिए आप भी इस हीरो के Hero Duet Scooter को खरीद सकते हैं। इस स्कूटर के अंदर आपको शानदार इंजन और माइलेज प्रदान किया गया है. Hero कंपनी ने इसे 110cc के पावरफुल इंजन के साथ लांच किया है जो इसे काफी अच्छा माइलेज भी प्रदान करता है।

Hero

Hero Duet Scooter specifications

Displacement110.9 cc
Engine TypeAir cooled, 4 – stroke single cylinder
Mileage (Overall)65 kmpl
Rear BrakeDrum
Fuel Capacity 5.5 L
Price52,000

1 लीटर पेट्रोल में 65 किलोमीटर माइलेज

आपको बता दे की, Hero कंपनी का दावा है कि, यह स्कूटर 1 लीटर पेट्रोल में 65 किलोमीटर से ज्यादा का माइलेज देने में सक्षम है जो कि, इस समय मौजूद मार्केट में कई अन्य स्कूटरों के मुकाबले काफी बेहतर माना जा रहा है।

Hero

Hero Duet Scooter फीचर्स

कंपनी ने Hero Duet Scooter में कई बेहतर फीचर्स प्रदान किए हैं, जिससे यह एक लग्जरी स्कूटर बनता है। कंपनी ने कुछ इस प्रकार से इसमे नए फीचर शामिल किये हैं, जैसे ट्रिप मीटर ,ऑटोमेटिक डिजिटल मीटर, एलॉय व्हील्स, ट्यूबलेस टायर, कांबिनेशन डिस्क ब्रेक, चार्जिंग पोर्ट, बूट स्पेस और भी कई तरह की नई फीचर्स आप इसमें देख सकते हैं।

Hero Duet Scooter

Hero Duet Scooter कीमत

हीरो कंपनी के स्कूटर Hero Duet की बात की जाए तो, यह आम आदमी के बजट में आने वाला स्कूटर होने वाला है। क्योंकि आप इसे कम कीमत के साथ आसानी से खरीद सकते हैं। भारतीय बाजार में इसे मात्र 52,000 की कीमत के साथ लांच किया गया है और आप इस स्कूटर को EMI पर भी आसानी से खरीद सकते हैं। इस स्कूटर से जुड़ी हुई कई अन्य जानकारी आपको इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर भी देखने को मिल जाएगी।

Recent Posts

Share This Article
By Nikhil
मेरा नाम निखिल सिंह है और मैं एक खेल पत्रकार हूं। और मुझे क्रिकेट और बॉलीवुड के बारे में लिखने में गहरी दिलचस्पी है। पिछले कुछ दशकों से, मैं कई समाचार पत्रों और पत्रिकाओं में लगातार योगदान देता रहा हूं
Leave a comment